फोर मोर शॉट्स प्लीज के दूसरे सीज़न की शूटिंग के दौरान, कृपया! कीर्ति कुल्हारी ने सेट पर पुश-अप्स करने की कोशिश की, और वह भी एक लेहेंगा में! क्या आपको हम पर विश्वास नहीं है, हम इसे साबित कर सकते हैं! कीर्ति ने कुछ वीडियो पोस्ट किए, जिसमें वह एथनिक वियर में पुश-अप्स करते हुए दिखाई दे रही हैं। सौजन्य: इंस्टाग्राम

“कुछ समर्पण यहाँ #Pupups के लिए … हाँ सब कुछ नीचे जाने के लिए नहीं सीखा है..लेकिन जल्द ही … भी FYI करें मेरे घुटने यहाँ झुकने नहीं कर रहे हैं, नियमित रूप से कर रहे हैं #FourMoreShotsPlease,” उसने वीडियो को कैप्शन दिया।

उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: “हालांकि लेहंगा हालांकि।” एक अन्य ने लिखा: “पुश-अप्स करने की नई शैली।” इसके अलावा, कीर्ति ने अपने अनुयायियों को सुझाव दिया कि उन्हें नींद, खाने, जागने और यहां तक कि COVID-19 लॉकडाउन के बीच टीवी देखने सहित सभी गतिविधियों के लिए एक दैनिक दिनचर्या चाहिए।

“मुझे पता है कि यह कठिन है। हम सभी हर दिन काम करने के लिए बाहर जाते हैं और उस जीवन के लिए उपयोग किया जाता है। अचानक हम सभी घर बैठे हैं। मुझे लगता है कि इससे निपटने का एक तरीका दिनचर्या है। कृपया एक दिनचर्या का पालन करें। जागने, खाने, टीवी देखने के लिए, जिससे हम सभी के लिए चीजें आसान हो जाएंगी। बस घर पर रहें और खुशियां फैलाएं, न कि कोरोना, “उसने कहा था।

कीर्ति इस साल बॉलीवुड में एक दशक पूरा कर रही हैं। उन्होंने 2010 में खिचड़ी: द मूवी के साथ अपना करियर शुरू किया और शैतान, पिंक, यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में अभिनय किया और अब परिणीति चोपड़ा के साथ द गर्ल ऑन द ट्रेन रीमेक के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here