कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल को नियमित रूप से अपडेट प्राप्त होते रहे हैं, जिससे बड़ी संख्या में लोग इसे खेल रहे हैं। यह एक समान बैटल रोयाले गेम मोड पेश करता है जैसा कि PUBG मोबाइल और Fortnite द्वारा पेश किया जाता है, लेकिन यांत्रिकी को थोड़ा बदल देता है। अब, गेम को 1.0.12 संस्करण के साथ एक नया अपडेट मिला है जो नए सीज़न 6 का शीर्षक ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन रस्ट’ लाता है। यह अन्य परिवर्तनों के साथ नए नक्शे, नए गेम मोड और नई बैटल पास सामग्री लाता है। अपडेट एंड्रॉइड यूजर्स के लिए प्ले स्टोर और iOS यूजर्स के लिए ऐप स्टोर पर लाइव है।

कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल संस्करण 1.0.12 कई नए फीचर्स लाता है, जिसमें नए अक्षर, हथियार और फ्री और प्रीमियम दोनों स्तरों के लिए नए बैटल पास रिवार्ड शामिल हैं। कंपनी के Reddit पेज पर सभी परिवर्तन और नए परिवर्धन साझा किए गए थे। हालाँकि, कंपनी यह बताती है कि अद्यतन क्षेत्र द्वारा क्षेत्र से बाहर कर दिया जाएगा और कुछ बारीकियों को जारी किए जाने के बाद ही साझा किया जाएगा।
ड्यूटी की कॉल: मोबाइल नया नक्शा – जंग

रस्ट सीज़न 6 में पेश किया गया एक नया नक्शा है, लेकिन इसे पहली बार कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर में देखा गया था। इस मल्टीप्लेयर मैप में क्लोज़ क्वार्टर एक्शन का दावा किया गया है और इसमें डिज़ाइन और कई गेम मोड्स के माध्यम से विभिन्न प्रकार की अविश्वसनीय मात्रा दी गई है। पर उपलब्ध हो। ” यह 2v2 शोडाउन, रैपिड फायर और हार्डपॉइंट मोड में उपलब्ध होगा।

कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल में सेलून नाम से एक और नया नक्शा जोड़ा गया है। यह 1v1 Duel और 2v2 Showdown मोड में उपलब्ध होगा। यह मोड मई के मध्य में उपलब्ध होगा।
नए मोड

फ्लैग कैप्चर करें – गोल्ड एडिशन और किल कन्फर्म को भी अपडेट के साथ जोड़ा गया है। कैप्चर द फ्लैग में खिलाड़ियों के बचाव के लिए या सोने की एक छाती की मांग होगी, जबकि किल कन्फर्म्ड को खिलाड़ियों को कुत्ते के टैग एकत्र करने की आवश्यकता होती है, जिससे वे मारे गए दुश्मनों से बच जाते हैं। ये मोड मई की शुरुआत में उपलब्ध होंगे।
बैटल रॉयल बदलाव

कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल सीज़न 6 लड़ाई रॉयल मोड के साथ-साथ कई बदलाव लाता है। बैटल रॉयल सेक्शन के तहत सूचीबद्ध परिवर्तनों के अनुसार, एरियल प्लेटफ़ॉर्म को अब एक जगह पर तय नहीं किया जाएगा और रणनीतिक शिपलाइन द्वारा पहुँचा जा सकता है। क्रैश, किलहाउस, डायनर, स्टैंडऑफ़ और अन्य स्थानों के लेआउट अनुकूलित किए गए हैं। कवच के स्थायित्व में काफी वृद्धि हुई है, लेकिन फ्रैग ग्रेनेड और क्लस्टर ग्रेनेड अब कवच सुरक्षा को बायपास कर सकते हैं। जैसा कि ‘शुरुआती खेल की बढ़ी हुई युद्ध की गति’ के तहत कहा गया है कि नए हथियारों को बैटल रॉयल में शामिल किया गया है जिनमें S36, GKS, एनाहिलर रिवॉल्वर, कुछ नए दिग्गज अटैचमेंट, और बहुत कुछ शामिल हैं। डेवलपर्स की योजना है कि मई में आने वाले गोल्ड थीम वाले इवेंट्स में बैटल रॉयल मोड को शामिल किया जाए। हालांकि कंपनी ने इस बारे में विवरण साझा नहीं किया है, यह कहता है कि नक्शे के भीतर टीज़र होंगे इसलिए खिलाड़ियों को उनके लिए बाहर देखना चाहिए

मई के अंत में बैटल रॉयल में नई क्लास जोड़ी जाएगी। यह खिलाड़ी को अदृश्य बनाने की क्षमता रखता है। यह खिलाड़ियों को बिना सोचे-समझे दुश्मनों पर ऊपरी हाथ लाने में सक्षम करेगा और साथ ही उन स्थितियों से भी बचायेगा, जहां पर हालात उनके खिलाफ हैं। लेकिन, जब क्षमता का उपयोग किया जाता है, तो आस-पास के दुश्मनों को सतर्क कर दिया जाएगा ताकि खिलाड़ियों को तदनुसार योजना बनानी पड़े।

कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल संस्करण 1.0.12 बैटल पास को अपडेट करता है और बैटल पास कार्यों को हटाने के साथ। इसका मतलब है कि खिलाड़ी गेम खेलकर अपने बैटल पास को समतल करेंगे। एक नया ईवेंट सिस्टम, एक मासिक कैलेंडर, एक नया ऑपरेटर कौशल, जिसमें एनीहिलिएटर, एक बैटल रॉयल क्लास, जिसे पॉटरजिस्ट कहा जाता है, और बहुत कुछ शामिल है, सहित कई अन्य बदलाव हैं।

कंपनी ने मल्टीप्लेयर और बैटल रॉयल मोड दोनों में कई अनुकूलन किए हैं। इसने अलग-अलग तारीखों को भी साझा किया है, जब कुछ नए अतिरिक्त कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल में लाइव किए जाएंगे। अपडेटेड गेम को प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है और यह आकार में 1.85GB का है। ऐप स्टोर पर, गेम 2.4GB है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here