सिनेमा जगत से एक और बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता समीर शर्मा की मौत हो गई है। फिलहाल अभिनेता की मौत को पुलिस आत्महत्या की नजर से देख रही है।समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला। बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें ‘कहानी घर घर की’ भी शामिल था।

दरअसल समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे। वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला। ऐसे बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।
पढ़ें: अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पुलिस बोली- ‘दो दिन पहले हुई खुदकुशी, बीमारी से जूझ रहे थे’
समीर शर्मा की मौत के बाद से ही दिवंगत अभिनेता का एक सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में आ गया है। हालांकि ये इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड नहीं है लेकिन इस अकाउंट को समीर शर्मा का ही बताया जा रहा है और साथ ही साथ एक खास कविता लिखे पोस्ट को वायरल किया जा रहा है। इस पोस्ट में लिखी कविता में दर्द साफ महसूस किया जा सकता है।

बता दें कि समीर छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार थे। समीर कई टीवी शोज में नजर आ चुके थे और हर बार उन्होंने अपने किरदारों से सबका दिल जीता था। समीर शर्मा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और  ‘कहानी घर घर की’ सहित कई सीरियल में काम कर चुके हैं। इस पूरे मामले में एक वजह ये भी सामने आ रही है कि हो सकता है काम की तंगी के चलते अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया हो। लेकिन अभी तक कुछ भी इस मामले में पुख्ता रूप  से नहीं कहा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here