बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में दूसरी मां बनने की खबर देकर सभी को चौंका दिया है। उन्हें परिवार और फैन्स की तरफ से लगातार बधाइयां मिल रही हैं। इसके अलावा करीना प्रेग्नेंसी के दौरान काम पर भी वापसी कर चुकी हैं। उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने एक फोटो शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

करीना की मेकअप आर्ट‍िस्ट ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। कैप्शन में लिखा है, ‘टीम के साथ वापस आ गई हूं, बहुत मिस किया। पांच महीने बाद।’ फोटो में करीना ऑफ-व्हाइट सलवार सूट में नजर आ रही हैं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं पहना है, लेकिन शूट पर वापस लौटने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही हैं। तस्वीर में करीना के साथ उनकी टीम के लोग भी दिख रहे हैं।

मालूम हो कि करीना कपूर के दूसरी बार मां बनने की जानकारी सैफ अली खान ने दी थी। सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि हमारे परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। अब इस अनाउंसमेंट के बाद खबर आ रही है कि करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में हो सकती है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जब करीना के पिता रणधीर कपूर से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, बेबो और सैफ ने हमें इस बारे में कुछ दिनों पहले बताया। मैं बहुत खुश हूं। करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में हो सकती है।

दि-शा सालियान के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया झूठी खबरें फैलाने का आरोप

गौरतलब है कि साल 2018 सितंबर में जब करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के लिए पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे।करीना ने कहा था कि सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दो साल के बाद दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here