एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने डिवोर्स फाइल किया है। उन्होंने एक्टर के पास नोटिस भेजा है, जिसमें मेंटेनेंस की डिमांड की है और उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आलिया के वकील ने मीडिया में बात करते हुए कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को व्हॉट्सऐप और ईमेल पर नोटिस भेजा गया है, जिसका उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

वकील कहते हैं कि हां, यह सच है कि हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस आलिया सिद्दीकी के पक्ष में 7 मई को भेजा गया है। कोविड-19 के चलते नोटिस स्पीड पोस्ट से नहीं भेजा जा सका। इसलिए इसे व्हॉट्सऐप और ईमेस पर ही भेजा गया है। हालांकि, अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसपर कोई जवाब नहीं दिया है। मुझे लगता है कि वह इसपर चुप रहने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही इसे अनदेखा कर रहे हैं। नोटिस में मेंटेनेंस और डिवोर्स की मांग की गई है। नोटिस में क्या लिखा है और कौन-से आरोप लगाए गए हैं, यह जानकारी नहीं दे पाएंगे। हां, यह जरूर है कि कई आरोप उसमें काफी गंभीर हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार के लिए यह काफी संवेदनशील हो सकते हैं।

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया करीब 10 साल से साथ हैं। इनके दो बच्चे भी हैं। खबरों की मानें तो दोनों के बीच साल 2017 से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। इस बीच जब डिवोर्स की बात आई तो दोनों ने ही इसे अफवाह करार किया था।

आलिया ने मीडिया से बातचीत में बताया कि नवाज के साथ मेरी एक नहीं बल्कि कई चीजों को लेकर परेशानियां थी। सभी वजहें काफी गंभीर हैं। आलिया ने यह तक बताया कि दो महीने पहले उन्होंने अपना नाम भी वापस बदल लिया है, जो वह पहले थीं, अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ अंजली। आलिया कहती हैं कि मेरे और नवाज के बीच साल 2010 से परेशानियां चल रही थीं, शादी के एक साल बाद से ही। मैं तबसे सारी चीजें हैंडल कर रही थी। लेकिन अब इन्हें सहन करना मुश्किल हो गया था।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से उत्तर प्रदेश अपने घर पहुंचे हैं। वह मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में हैं। खबर के मुताबिक नवाजुद्दीन को परिवार समेत 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। हालांकि, सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here