बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए नए चौकानेवाले खुलासे सामने आ रहे हैं. इस मामले में सुप्रीमकोर्ट से अंतिम फैसला आना बाकी है। वहीं सुशांत के फैंस, चाहनेवाले, करीबी दोस्त और  परिवारवाले लगातार सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश कर रहे हैं। इसी बीच दिवंगत अभिनेता की भांजी मल्लिका सिंह ने एक एक पोस्ट शेयर किया है और उस पोस्ट में अपने मामा यानि सुशांत को सबसे बेहतर इंसान कहा है। मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की और लिखा, “मैं आपसे बेहतर किसी इंसान को नहीं जानती और ना कभी जान पाऊंगी”।

इस पोस्ट में उन्होंने अपने “गुलशन मामा” (सुशांत) के साथ क्लिक की गई एक खुशनुमा सेल्फी शेयर की है। इसमें हैशटैग एससी फॉर सुशांत डाला है, जो ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था, “हम सीबीआई जांच के लिए एक राष्ट्र के रूप में एक साथ खड़े हैं। निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है और हम सच्चाई के बाहर आने के अलावा और किसी भी चीज की उम्मीद नहीं करते हैं।”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुशांत केस में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में लिखित जवाब दाखिल किया था, जिसमें कहा गया कि इस मामले में एकमात्र एफआईआर पटना में दर्ज हुई है। वहीं रिया चक्रवर्ती की तरफ से लिखित जवाब में कहा गया है कि रिया के खिलाफ सुशांत के पिता के आरोप बेबुनियाद हैं। जांच मुंबई पुलिस को ट्रांसफर होनी चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here