Home मनोरंजन रूकीज़ सेल्ट्ज़ ने TSM एंटिटी को इंडिया टुडे PUBG मोबाइल गेम में...

रूकीज़ सेल्ट्ज़ ने TSM एंटिटी को इंडिया टुडे PUBG मोबाइल गेम में हराकर चिकन डिनर जीता

64

केल्ट्ज ने गुरुवार को इंडिया टुडे PUBG मोबाइल लीग इंविटेशनल टूर्नामेंट के दूसरे मैच में टीएसएम एंटिटी और टीम सोल के 13 किलों के आगे जीत का दावा किया।

केल्ट्ज खिलाड़ी एमजे ने अकेले एटीटीएनसीआई और आरओएक्सआई के बाद क्रमश: 3 और 2 किल के साथ 8 मार डाला। TSM Entity अपने एक खिलाड़ी, TSNenCLUTCHGOD, जो अपनी टीम के लिए इसे जीत सकता था, के साथ अंत तक रहा, लेकिन CeltzMJ ने अंतिम शॉट में अपनी टीम को शीर्ष पर रखा।

सेल्ट्ज़ एक नई टीम है जिसने इस साल अपनी शुरुआत की है। भले ही टीम पिछले कुछ टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है, लेकिन टीम कभी भी अपने विरोधियों को महत्वपूर्ण परिस्थितियों में सजा देने में विफल नहीं होती है, जो कि उन्होंने दूसरे गेम में चिकन डिनर का दावा करने के लिए किया था।

TSM इकाई, जो टूर्नामेंट की सबसे प्रसिद्ध टीमों में से एक है, को 6 मार मिली।

टीम सोल 38 अंकों के साथ समग्र स्टैंडिंग का नेतृत्व करते हैं और 23 केल्टेज़ (34 अंक) और रिवेंज एस्पोर्ट्स (33 अंक) के बाद 23 मारते हैं।

टूर्नामेंट की शुरुआत एक विस्फोटक शुरुआत के साथ हुई, जिसमें किम डिनर का दावा करते हुए पहले गेम में 6 गोलों के साथ चिकन डिनर किया गया।

हाथापाई खिलाड़ी शुरुआत से ही आक्रामक थे, एक टीम के रूप में हमला करते थे और परिणाम सभी को देखने के लिए थे। उन्होंने पैक्स में शिकार किया और कुछ अन्य टीमों के विपरीत पहले गेम में ज़ोन के अंदर रहना सुनिश्चित किया जो कि सीमाओं के अंदर नहीं रह पाने के कारण समाप्त हो गई।

पहले गेम में 20 स्थान अंकों के साथ मेहम ने 26 अंक हासिल किए और उसके बाद 25 के साथ रिवेंज एस्पोर्ट्स और 28 के साथ टीम सोल थे, लेकिन दोनों के पास क्रमश: 14 और 10 के साथ हाथापाई की तुलना में कम जगह थी।
टीम के बाद से बढ़ती टीम मेमे ने विभिन्न टूर्नामेंटों में शानदार प्रदर्शन कर दर्शकों का दिल जीत लिया है। वर्तमान में, उनके रोस्टर में, क्लॉक, अमर, ड्रिगर और बिलीव नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए टीम को ले जाने के लिए मौजूद हैं।

टीम बदला और टीम सोल क्रमशः 2 और 3 में आया था। टीम रिवेंज ने 11 गोलों का प्रबंधन किया, जबकि टीम सोल ने कुल 18 गोलों को पकड़ा।

एक पंक्ति में निर्धारित दो अन्य मैचों के साथ आज बहुत अधिक कार्रवाई हो रही है। इंडिया टुडे लीग इंविटेशनल 2020 के विजेता PUBG मोबाइल के लिए टूर्नामेंट में 2.50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि जीतेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here