बॉलीवुड की ब्लैक ब्यूटी एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भले ही अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बाद अभी तक फिल्मी दुनिया का रुख नहीं किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह बहुत एक्टिव रहती हैं। बिपाशा ने हाल ही में अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा बसु ने कैप्शन में लिखा है कि ये तस्वीरें ब्राउन गर्ल की हैं। इसके बाद उनके बहुत से फैंस ने उन्हें सुंदर, खूबसूरत कहा, तो वहीं कुछ- कुछ यूजर्स ने उनके बाल सफेद हो जाने को लेकर कमेंट भी किया।

बिपाशा बसु के एक फैन ने लिखा, ‘मैम आप बिना मेकअप भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। एक ने लिखा, ‘आप इतनी खूबसूरत क्यों हैं?। वहीं एक यूजर ने लिखा- अब उम्र हो गई है। तुम बूढ़ी दिखने लगी हो। बता दें कि इन तस्वीरों में बिपाशा एक काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। बिपाशा की इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

बता दें कि बॉलीवुड में एंट्री के वक्त भी बिपाशा की स्किन टैन्ड थी, लेकिन आज उनका लुक काफी बदल चुका है। बिपाशा को फिल्म ‘राज’ के लिए ज्यादा जाना जाता है। इस फिल्म में उनके साथ डिनो मोरिया थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही डिनो की मुलाकात बिपाशा बसु से हुई थी। इसके बाद दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब हुए थे।

बिपाशा ने 2001 में थ्रिलर फिल्म ‘अजनबी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू के का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद उन्होंने सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘राज’ (2002) में काम किया। यह फिल्म उनके करियर के लिए टार्निंग प्वांइट थी। इसके बाद बिपाशा ने इसी जॉनर की कई फिल्में की। आज भी हॉरर फिल्मों के लिए बिपाशा पहली पसंद होती हैं। बता दें कि शादी के बाद से ही बिपाशा ने खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here