Urvashi Rautela's charming style again, very beautiful picture of share

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते सेलेब्स घर पर रहने को मजबूर हैं. ऐसे में स्टार्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और कभी मजेदार वीडियो, तो कभी अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं. जो उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक बार फिर बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला है. उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये हॉट अवतार उनके फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है.

फोटो में उर्वशी बीच समुंद्र में बिकिनी पहने पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो पर कमेंट कर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके इस फोटो पर कुछ ही घंटों में संख्या में लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि उर्वशी पिछले कुछ वक्त से लगातार थ्रोबैक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं.

इससे पहले उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह व्हाइट कॉरसेट के साथ हॉट पैंट व व्हाइट शर्ट में नजर आईं थी. उनके इस फोटो ने भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां हासिल की थीं. उर्वशी के हाल ही में इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं.

उर्वशी ने ‘सिंह साब द ग्रेट‘ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद से ‘सनम रे‘, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती‘, ‘हेट स्टोरी 4‘ और ‘पागलपंती‘ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वह कई वीडियो एल्बम में भी काम कर चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here