मुंबई के बायकुला जेल में एक महीने बिताने के बाद जमानत पर रिहा हुईं अभिनेत्री Rhea Chakraborty रिपोर्ट के मुताबिक 2021 में फिर से काम शुरू करेंगी।

स्पॉटबॉय को दिए एक साक्षात्कार में, रिया के दोस्त और फिल्म निर्माता रूमी जाफरी ने कहा कि जबकि 2020 सभी के लिए बुरा था, यह रिया के लिए एक दर्दनाक वर्ष था। उन्होंने कहा, “वर्ष सभी के लिए व्यथित करने वाला था। लेकिन रिया के मामले में आघात एक और स्तर का था। हम यह सोच भी नहीं सकते कि एक मध्यम वर्गीय परिवार की लड़की को एक महीना जेल में बिताना पड़ता है। जिसने उसके मनोबल को पूरी तरह से कुचल दिया। ”

उन्होंने आगे कहा, “वह अगले साल की शुरुआत में काम पर वापस आ जाएगी। मैं रिया से हाल ही में मिला था। वह शांत थी और वापस ले ली गई थी और जो कुछ वह कर चुकी है, उसके बाद मैं उसे दोष नहीं दे सकती। एक बार धूल जमने के बाद मुझे यकीन है कि रिया के पास बहुत कुछ है। का कहना है। ”

जून में Sushant Singh Rajput की मृत्यु के बाद, रिया को बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया उत्पीड़न का सामना करना पड़ा। सुशांत के परिवार ने भी उनके और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत के खाते से पैसे निकाल लिए। ड्रग्स के कथित सेवन के लिए उसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। सुशांत की मौत के बाद, एनसीबी ने बॉलीवुड में नशीली दवाओं के उपयोग की जांच शुरू की थी। रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया था, और हाल ही में जमानत पर रिहा किया गया था।

हाल ही में, रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के बयान का समर्थन करते हुए एक बयान जारी किया, जिसमें सीबीआई से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के निष्कर्षों का खुलासा करने का आग्रह किया गया। “उसे एनसीबी द्वारा बिना किसी सबूत के संगीन मामले में गिरफ्तार किया गया था। Bombay High Court ने उन्हें जमानत पर रिहा करने तक विभिन्न एजेंसियों द्वारा परेशान किया और लगभग एक महीने तक हिरासत में रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here