‘हंगामा 2’ के प्रमोशन में हॉट बनकर पहुंची शिल्पा शेट्टी, ट्रोल बोला- ब्लाउज पहनना भूल गईं?

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जिन पर उम्र का असर जरा भी नहीं हो रहा। सच कहें तो बढ़ती उम्र के साथ वह और भी खूबसूरत और फिट होती जा रही हैं। रीसेंटली वह ‘हंगामा 2’ के प्रमोशन में पहुंचीं तो सबकी नजरें उन पर ठहर गईं। शिल्पा वाकई बहुत फिट और अट्रैक्टिव नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज को देखकर कुछ लोग उनकी तुलना किम कार्दशियन से कर रहे हैं तो कुछ ने उनको ट्रोल करने की कोशिश की है।

शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘हंगामा 2’ से कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी भी हैं। शिल्पा प्रमोशन के दौरान मीडिया से हंसी मजाक करती दिखाई दीं। ज्यादातर लोगों को शिल्पा शेट्टी का लुक काफी पसंद आया। लोगों ने बच्चे के जन्म के बाद भी इतनी फिट दिखने पर तारीफ की है। वहीं कुछ ट्रोल्स नेगेटिव कॉमेंट करने से बाज नहीं आए। एक ट्रोल ने लिखा है, ब्लाउज पहनना भूल गईं? वहीं एक यूजर ने उन्हें घमंडी बताया है तो एक ने मास्क पर भी सवाल उठाया है। कई लोगों ने उनकी तारीफ की है और लिखा है कि शिल्पा बॉलीवुड की किम कार्दशियन हैं।

‘हंगामा 2’ शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का गाना ‘चुरा के दिल मेरा’का रीमेक भी है। रीसेंटली गाना आउट हुआ है। शिल्पा शेट्टी ने गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फिल्म के को-स्टार अक्षय कुमार को भी टैग किया था। शिल्पा ने लिखा था कि उन्हें अक्षय याद आए लेकिन फिलहाल मीजान का दिल चुराने का वक्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here