सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 34 वर्ष के थे। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।

जानें सुशांत ने सुसाइड से पहले क्या किया था-

– सुबह 6:30 बजे सुशांत सोकर उठे।

– 9:30 Am: फिर सुशांत ने अनार का जूस लिया और अपने कमरे में जाकर रूम बंद कर दिया।

– 10:30 Am: कुक सुशांत से पूछने गया कि लंच में क्या बनाना है तो सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला।

– 12:00Pm: बजे कुक दोबारा सुशांत से पूछने गया और इस बार भी सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर तक आवाज देने के बाद जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो सभी घबरा गए।

– 12:30 Pm: सुशांत की बहन को फोन करके सारी जानकारी दी।

– 1:15 PM: चाबी वाले को बुलाया गया और उसने लॉक को तोड़ा और कमरे में सुशांत पंखे से लटके पाए गए।

प्रोड्यूसर निखिल ने बॉलीवुड सेलेब्स को लगाई फटकार

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से न सिर्फ फैन्स को बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी बड़ा झटका लगा है। सभी ने सुशांत की मौत पर दुख जताया है। लेकिन प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर किया है। निखिल ने ट्वीट किया, कभी-कभी हमारी फिल्म इंडस्ट्री का दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है। सब कह रहे हैं कि उन्हें सुशांत से टच में रहना चाहिए था, ‘लेकिन सच यह है कि आप लोग सुशांत के साथ टच में नहीं थे क्योंकि उनका करियर ढलान पर था। क्या आप अभी इमरान खान, अभय देओल और बाकियों के टच में हैं? नहीं। लेकिन आप तब थे जब ये लोग अच्छा कर रहे थे’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here