बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है। उनका पार्थिव शरीर इस समय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा चुका है। सुशांत के आत्महत्या की खबर सुनकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री दुखी है। हर कोई शॉक्ड है। खबर यह भी आ रही है कि सुशांत ने ऐसा डिप्रेशन के चलते किया। वह मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे थे। हालांकि, अभी इस बारे में कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस जांच में जुटी है।

खबर आ रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का कल यानी सोमवार को अंतिम संस्कार होगा। इस समय उनके पिता और परिवार वालों का मुंबई आने का इंतजार हो रहा है। कोरोना वायरस के चलते सुशांत के अंतिम संस्कार में केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे। हाल ही में सुशांत की बहन और दोस्त मुंबई के कूपर हॉस्पिटल पहुंचे हैं।

सुशांत की मौत की खबर आते ही पूरा बॉलीवुड और उनके फैन्स सकते में आ गए। बांद्रा में जिस सोसायटी में सुशांत रहते थे, वहां बाहर भीड़ जमा हो गई है। कई अभिनेता, राजनेता और फैन्स सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सलियन ने 8 जून को मलाड की एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here