बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। तापसी पन्नू जल्दी ही फिल्म रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket) में नजर आएंगी। फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसके बाद अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है कहानी
रश्मि रॉकेट एक छोटे से गाँव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाज़ा गया है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है, जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नज़र आ रहा है वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है।

कैसा है ट्रेलर
‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर प्रभावशाली डायलॉग, भावनाओं और तापसी पन्नू के अभिनय कौशल के साथ ड्रामा से भरपूर है। तापसी समान भागों में मजबूत और संवेदनशील दिखाई देती है जो फिल्म की स्पष्ट ऊर्जा को संतुलित करती है। तापसी को हाथ में भारत का झंडा पकड़े हुए देखना यादगार पल है, जो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

तापसी का क्या है कहना
इस बारे में तापसी पन्नू कहती हैं, ‘यह फिल्म बहुत अलग तरह की है।  मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में मेरे पास आई और फिर वहां से एक पूरी फिल्म बनने का एहसास हुआ पहले किसी अन्य फिल्म के साथ अनुभव किया। पहले दिन से ही हर कोई कहानी के बारे में इतना निश्चित था कि किसी भी हितधारक को हाथ मिलाने और इस फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए राजी करना कभी भी कठिन काम नहीं था। इसलिए इस फिल्म का परिणाम मुझे मेरी अन्य फिल्मों की तुलना में बहुत अधिक प्रभावित करेगा। साथ ही, मुझे इस पर बेहद गर्व है।’

15 अक्टूबर को रिलीज होगी रश्मि रॉकेट
रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, ‘रश्मी रॉकेट’ नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। गौरतलब है कि ‘रश्मि रॉकेट’ का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here