दिल से देखे गए सपने अधूरे रह जाए तो उनकी कसक जिंदगी भर दिल में रह जाती है. लेकिन इन सपनों को पूरा करने का मौका मिले तो पंगा लेना जरूर चाहिए, इस बात को बिना सोचे की जीत होगी या हार. ऐसी ही कहानी लेकर आई हैं कंगना रनौत, जिसका नाम है पंगा. 24 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पंगा कहानी है जया निगम की.

जया रेलवे की तरफ से कबड्डी खेलने वाली प्लेयर रही हैं. लेकिन अब वो रेलवे में टिकट काटने का काम करती हैं. वो ऐसी प्लेयर थी, जिसके लिए पूरी टीम कहती है कि प्लेयर आते जाते हैं लेकिन जया निगम जैसे स्टार प्लेयर कम ही आते हैं. जया के शानदार खेल की वजह से उसे कई बड़े मौके मिलते हैं. इसी बीच उसे जीवन साथी भी मिल जाता है प्रशांत (जस्सी गिल). प्रशांत और जया की लव स्टोरी दो तीन सीन तक चलती है और फिर जया की मां (नीना गुप्ता) से मंजूरी मिलते ही दोनों की

शादी हो जाती है. लेकिन, शादी की एक शर्त होती है कि जया को प्रशांत शादी के बाद भी कबड्डी खेलने देगा.

इस बात से प्रशांत को कोई परेशानी होती नहीं है. तो बस जिंदगी निकल पड़ती है. इसके बाद जया को मौका मिलता है देश के लिए खेलने का. लेकिन बीच में ही जया मां बन जाती है और अपने बच्चे के जन्म के बाद खेलने की प्लानिंग करती है. जया का बेटा आदित्य (यज्ञ भसीन) दुनिया में आता है, लेकिन जया का मैदान में जाना बंद हो जाता है. मां बनने की जिम्मेदारी जया के सपनों को पीछे छोड़ देती है. कहानी आगे बढ़ती है और एक दिन जया का बेटा आदित्य उसे कमबैक करने को कहता है. बेटे की खुशी के लिए जया कमबैक का नाटक करती है लेकिन फिर से दिल में दबे अरमानों को पंख लग जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here