Home कोरोना वायरस कोरोना : आगरा में 50वीं मौत, 1000 के करीब मरीजों की संख्या

कोरोना : आगरा में 50वीं मौत, 1000 के करीब मरीजों की संख्या

57

उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में कोरोना से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। रविवार को यहां कोरोना से 50वीं मौत हो गई जबकि 10 नए संक्रमित मरीज पाए गए। इसके साथ ही आगरा में अब कोरोना मरीजों की संख्या हजार के करीब पहुंच गई है।

रविवार को एनीमिया से ग्रस्त एक मरीज की कोरोना से मौत हो गई। वहीं, रविवार को मिले संक्रमितों में लोहामंडी, न्यू ईदगाह कॉलोनी, शमशाबाद, इंद्रपुरी रायभा, अछनेरा, बाग फरजाना, बोदला और अमरपुरा, पिनाहट के एक परिवार के चार लोग संक्रमित मिले हैं। डीएम प्रभु एन. सिंह ने बताया कि आगरा में अब तक 50 संक्रमितों की मौत हो चुकी है, जबकि कुल संक्रमितों की संख्या 967 हो चुकी है। इनमें से 818 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 99 सक्रिय मरीज हैं।

मौत के बाद आई पाजीटिव आई रिपोर्ट, मोहल्ला सील
शमसाबाद कस्बे के मोहल्ला निवासी सुभाष चंद्र गुप्ता की पत्नी गीता गुप्ता उम्र 45 वर्ष को बीपी और शुगर की बीमारी थी। करीब चार दिन पहले हुई बारिश के दौरान उन्हें हल्का बुखार आ गया था। वे पत्नी को लेकर डाक्टर के पास गए थे। डॉक्टर ने कोरोना की जांच को कहा। इस पर उन्होंने प्राइवेट लैब से जांच कराई। गुरुवार सुबह इलाज के दौरान गीता की मृत्यु हो गई। शनिवार को उनकी जांच रिपोर्ट पाजीटिव आई है। महिला के 3 बच्चे हैं। जबकि परिवारीजन अलग-अलग मकानों में रहते हैं। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया कि मोहल्ले को सेनेटाइज कराया गया है। मृतका के परिवार को होम क्वारंटाइन किया गया है। मोहल्ले को सील करने की कार्यवाही की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मोहल्ले में थर्मल स्क्रीनिंग भी की है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here