सहारनपुर के देवबंद में कोरोना का एक और पॉजिटिव केस सामने आया है। जिसके बाद जिले में पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 205 हो गई है। इससे पहले बीती रात मुरादाबाद में तैनात एक डॉक्टर देवबंद लौटा था। जिसकी रिपोर्ट मुरादाबाद में पॉजिटिव आई है।

मेरठ में एक दिन एक बाजार खोलने की तैयारी
मेरठ शहर में अब एक बाजार को एक दिन खोला जाएगा। मवाना और सरधना में प्रयोग सफल होने के बाद शहरी क्षेत्र में यह नीति लागू होगी। जिला प्रशासन ने इसका खाका तैयार कर सूची शासन को भेज दी है। शासन की तरफ से मंजूरी मिलने पर इसे जल्द ही लागू कर दिया जाएगा। हालांकि हॉटस्पॉट एरिया में इसकी छूट नहीं होगी।

बागपत में सब्जी व्यापारी में कोरोना की पुष्टि
बागपत के बड़ौत में सब्जी व्यापारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद खलबली मच गई है। सीएमओ डॉ. आरके टंडन ने बताया कि जिले में रैंडम जांच सैंपल लिए गए थे। जिनकी जांच रिपोर्ट में बुधवार को सब्जी व्यापारी संक्रमित पाया गया है।

उत्तर प्रदेश स्टार्टअप फंड’ का शुभारंभ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘उत्तर प्रदेश स्टार्टअप फंड’ का शुभारंभ किया और भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) को 15 करोड़ की प्रथम किस्त सौंपी।

हरदोई में कोरोना का एक और मरीज बढ़ा
यूपी के हरदोई जिले में बुधवार को कोरोना का एक और मरीज मिला है। अतरौली थाना क्षेत्र के भरावन निवासी युवक की जांच के लिए नमूना 18 मई को लखनऊ मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। हरदोई जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है। इनमें से दो स्वस्थ हो चुके हैं। हरदोई में 17 एक्टिव केस हैं।

गोरखपुर में छह लोगों में कोरोना की पुष्टि
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां बुधवार को आई रिपोर्ट में छह नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या 28 हो गई है। जिसमें से तीन की मौत हो चुकी है। वहीं तीन ठीक होकर घर जा चुके हैं।

पीलीभीत में चार नए संक्रमित मिले
पीलीभीत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जिले में 4 और नए मरीज मिले हैं। दिल्ली, मुंबई और हरियाणा से आए चार लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 24 पहुंच गई है।

बस्ती में कोरोना विस्फोट, प्रदेश में मिले रिकॉर्ड 323 मरीज
प्रवासी कामगारों के घर वापसी के साथ ही उतर प्रदेश में कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढने लगी है। मंगलवार को रिकॉर्ड 323 मरीज सामने आए थे। बस्ती में सबसे ज्यादा 50, नोएडा में 31 और अलीगढ़ में 21 मरीज मिले थे। प्रदेश में मंगलवार तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4926 हो गई थी। इनमें से 1885 एक्टिव केस हैं। 135 को डिस्चार्ज किया जा चुका है और कुल 123 की मौत हो चुकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here