दादरी से बिहार जाने वाली ट्रेन में सवार दो मजदूरों की मौत

दादरी से बिहार के लिए जाने वाली श्रमिक ट्रेन में सवार होने पर एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं एक मजदूर ट्रेन में सवार होने के लिए लाइन में लगा था जिस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मजदूरों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुलंदशहरः दो कोरोना संक्रमित मरीज हुए ठीक, दो और मिले पॉजिटिव
बुलंदशहर में दो कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो गए हैं, साथ ही दो और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। एक सिकंदराबाद और एक खुर्जा का मरीज ठीक होकर अपने घर गए। वहीं दूसरी ओर सिकंदराबाद निवासी मृतक बैंककर्मी की पत्नी की रिपोर्ट नोएडा में पॉजिटिव आई है।

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लगा जाम
गाजीपुर के पास दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर आज तीसरे दिन भी लंबा ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों और जिनके पास ‘पास’ है, उन्हें आवाजाही की अनुमति है। बता दें कि गाजियाबाद में कोरोना के बढ़ते संक्रमण और उसका दिल्ली से जुड़ाव होने के चलते जिला प्रशासन ने एक बार फिर दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सील कर दिया है।

तबलीगी जमात में शामिल 536 विदेशी नागरिकों पर आज दायर होंगे 12 नए आरोप पत्र
तबलीगी जमात की धार्मिक सभा के सिलसिले में क्राइम ब्रांच आज साकेत कोर्ट में 536 विदेशी नागरिकों के खिलाफ 12 नए आरोप पत्र दायर करेगी। पुलिस ने मामले के संबंध में अब तक 374 विदेशी नागरिकों के खिलाफ कुल 35 आरोप पत्र दायर किए हैं।

दिल्लीः बड़ी संख्या में लोगों ने सुबह की सैर
दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी के बीच आज सुबह बड़ी संख्या में लोग राजपथ पर मॉर्निंग वॉक और साइकिलिंग करते दिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here