पाकिस्तान में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। यहां प्रधानमंत्री इमरान खान के आवास में चार कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी तक यहां कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 42 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। यहां इस वायरस के चलते अभी तक 900 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

पड़ोसी देश पाकिस्तान भी कोरोना के प्रकोप से त्रस्त है। ताजा जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में प्रधानमंत्री आवास के चार कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पाकिस्तानी मीडिया सूत्रों के हवाले से कह रही है कि चारों कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और सभी को क्वारंटीन कर दिया गया है।

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आवास में कोरोना के संक्रमण को ऐसा दूसरी बार हुआ है। इससे पहले एक समाजसेवी संगठन के प्रमुख ने यहां आकर प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद जांच में उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। हालांकि, प्रधानमंत्री इमरान खान की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

पाक मीडिया का कहना है कि प्रधानमंत्री आवास में इमरान लोगों से मिलते रहते हैं। इसे देखते हुए आवास को इंफेक्शन मुक्त रखने के लिए लगातार सफाई और डिसइंफेक्शन किया जाता है। इमरान के सलाहकार शहबाज गिल ने कहा कि हर महत्वपूर्ण स्थल के स्टाफ की नियमित तौर पर कोरोना जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here