इस फेमस एक्ट्रेस के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, अस्पताल में हुआ भर्ती

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की कीर्ति को कोरोना हो गया है। कीर्ति यानी मोहिना सिंह ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के लोगों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब मोहिना सहित उनके घर के सभी सदस्य अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

कोरोना के लक्षण हल्के

बता दें कि मोहिना पति सुयश और उनके परिवार के साथ उत्तराखंड में रहती हैं। उनके पति राजनीति में हैं। मोहिना ने अपने हेल्थ अपडेट को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि हां ये सच है कि मैं और मेरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभी हम लोग हॉस्पिटल में हैं लेकिन डॉक्टर्स कह रहे हैं कि हमें वायरस के लक्षण बहुत ही हल्के हैं। इसलिए उम्मीद है कि सब जल्दी ही ठीक हो जाएंगे।

शादी के बाद शो को कह दिया था अलविदा

बता दें कि मोहिना की शादी पिछले साल अक्टूबर में शादी हुई थी। शादी के बाद ही उन्होंने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को भी अलविदा कह दिया है। फिलहाल में वो उत्तराखंड में ही पति के परिवार संग रह रही हैं। मोहिना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। इसमें वह परिवार के संग की फोटो डालती रहती हैं।

जल्द वापस लौटने की संभावना

हाल की खबरों की मानें तो मोहिना का और उनके परिवार का हेल्थ अपडेट यह है कि उनका स्वास्थ्य अभी स्थिर है और वे लोग जल्द ही घर वापसी कर सकते हैं। उन लोगों के कोरोना के लक्षण हल्के होने के कारण यह संभावना है कि वो जल्द ही ठीक होकर घर लौट जाएंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here