three month old boy is suffering from corona virus in basti
three month old boy is suffering from corona virus in basti
मिल्लतनगर: कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते प्रदेश में टॉप टेन में शामिल हो चुके बस्ती जिले के लिए सोमवार का दिन पूरे देश को चौकाने वाला रहा। हॉटस्पॉट बन चुके मिल्लतनगर के रहने वाले मोहम्मद ओवेस का तीन माह का दुधमुंहा बेटा मोहम्मद आहम कोरोना पॉजिटिव मिला है। यह देश मेें अब तक का सबसे कम उम्र का बच्‍चा है जिसे कोरोना संक्र‍मित पाया गया हैै। इसके पहले लखनऊ में दो साल का बच्‍चा कोरोना से संक्रमित पाया गया था।
संभवत: देश में चिन्हित हजारों कोरोना पॉजिटिव में वह सबसे छोटी आयु का मरीज है। डीएम आशुतोष निरंजन ने पुष्टि करते हुए बताया कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट के मुताबिक तीन माह का मासूम पॉजिटिव है। उसकी मां और पिता की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
रविवार को मिले थे चार और कोरोना संक्रमित
बस्ती में रविवार को कोरोना वायरस के चार और पॉजिटिव पाए गए थे। ये  सभी कोरोना पॉजिटिव मृतक हसनैन अली के मौसेरे व ममेरे भाई-बहन हैं। यह जानकारी रविवार देर शाम बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर से मिली रिपोर्ट के बाद कोरोना मामलों के नोडल ऑफिसर एसीएमओ डॉ फकरेयार हुसैन ने दी। अब जिला प्रशासन इन चारों के आधार पर आगे की कार्यवाही करने की तैयारी कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here