आगरा में सनसनीखेज वारदात में जवान की जान चली गयी. पुलिस ने जवान के शव को अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है.

बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज जवान ने पहले पत्नी और बेटी पर फायरिंग की. फिर गुस्से में उसने अपने बेटे को भी निशाना बनाना चाहा.

आगरा: बेटी के प्रेम-प्रसंग से आहत जवान ने अपने ही परिवार पर हमला कर दिया. सेना के पूर्व जवान की फायरिंग में उसकी बेटी और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी. जवाबी हमले में बेटी ने भी पिता की जान ले ली. सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के आगरा के मिथौली गांव की है. पुलिस ने बताया कि चेतराम सिंह नायक के पद पर जाट रेजिमेंट में तैनात थे. उनका रिटायरमेंट छह साल पहले हुआ था. उनकी 17 वर्षीय बेटी दो दिन पहले ही इलाहाबाद से घर आयी थी. इलाहाबाद में उनकी बेटी कोचिंग ले रही थी. बेटी से छोटा चेतराम का एक बेटा भी है. बेटा मथुरा में नौवीं क्लास का छात्र है.

परिवार पर जवान ने किया जानलेवा हमला

 

मथुरा डीआईजी शलभ माथुर ने घटना के पीछे बेटी का स्थानीय युवक से प्रेम प्रसंग का होना बताया है. उन्होंने कहा कि चेतराम अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज थे. गुस्से में आकर चेतरान ने पिस्टल से पत्नी और बेटी पर फायरिंग कर दी. यहां तक कि उनका इरादा अपने 13 वर्षीय बेटे की भी हत्या करने की थी. फायरिंग में घायल बेटी और पत्नी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

 

अपने बेटे की हत्या करने के लिए जवान ने जैसे ही पिस्टल का रुख बेटे पर मोड़ा, घायल बेटी ने झपट्टा मारकर अपने पिता के हाथ से हथियार छीन लिया. बेटी के जवाबी हमले में पिता की मौत मौके पर ही हो गई. पुलिस ने चैतराम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की जांच में जुट गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here