पुलिस ने कहा कि शूटर पहले से ही अदालत परिसर के अंदर मौजूद थे जहां गोगी को लाया जा रहा था। दिल्ली के मोस्ट वांटेड गैंगस्टरों में से एक जितेंद्र गोगी शुक्रवार को दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के अंदर हुई गोलीबारी में मारा गया। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायरिंग में गैंगस्टर को मारने आए तीन शूटर भी मारे गए।

स्पेशल सेल के सूत्रों के अनुसार, दोनों हमलावर – रोहित और मोरिश – पहले से ही कोर्ट रूम नंबर 207 के अंदर थे। चूंकि दोनों वकीलों की तरह कपड़े पहने हुए थे, इसलिए किसी को उन पर शक नहीं हुआ। गोगी जैसे ही उसी कमरे में दाखिल हुआ, दोनों हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर उन्हें मौके पर ही ढेर कर दिया।

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, एक महिला लॉ इंटर्न को भी गोली लगी है। पुलिस ने कहा कि कोर्ट रूम में सुनवाई चल रही थी कि रोहिणी कोर्ट पर गोलियां चलाई गईं। कोर्ट परिसर के अंदर डीसीपी स्पेशल सेल मनीषी चंद्रा, स्पेशल कमिश्नर संजय सिंह मौजूद हैं. अंदर ज्वाइंट सीपी नॉर्दर्न रेंज एसएस यादव भी मौजूद थे।

गोगी को उसके तीन साथियों के साथ मार्च में दिल्ली पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने गिरफ्तार किया था। गोगी और उसके साथियों की पहचान कुलदीप मान उर्फ ​​फज्जा, रोहित मोई और कपिल के रूप में हुई है जिन्हें गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था।

मार्च में एक मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर कुलदीप मान उर्फ ​​फज्जा मारा गया था। वह जेल में बंद गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ ​​गोगी का करीबी सहयोगी था, जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था, जब लगभग 10 हथियारबंद हमलावरों ने पुलिस कर्मियों पर हमला किया और उन्हें काबू कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here