हाथरस में एक और हैवानियत: 4 साल की मासूम बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप

उत्तर प्रदेश का हाथरस में हुए कथित गैंगरेप केस के चलते पूरे देश में आक्रोश है। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि इस जिले के एक गांव में चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार बच्ची के ताऊ ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि बच्ची गांव में एक घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक अरविंद उर्फ भूरा बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद रोती हुई बच्ची जब अपने घर पहुंची तो परिजनों को कुछ शंका हुई। उन्होंने बच्ची से पूछताछ की तो घटना का पता चला। इस पर परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे और उपचार कराया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

Hathras: A 4-year-old girl was allegedly raped by her relative in Sasni area. Ruchi Gupta, Circle Officer says, “The accused has been arrested. A case has been registered.” (13.11) pic.twitter.com/Xccs4CjIO8

— ANI UP (@ANINewsUP) October 14, 2020

इस बीच स्वास्थ्य केन्द्र पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी रुचि गुप्ता घटना स्थल पर पहुंच गई। पूछताछ कर परिजनों एवं ग्रामीणों से तथ्य जुटाए। पुलिस ने मासूम बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया है। परीक्षण के लिए स्लाइड बना कर परीक्षण हेतु भेजी जाएगी। प्रभारी निरीक्षक अश्विनी कौशिक ने बताया कि मासूम बच्ची के ताऊ ने मामले की तहरीर देकर कहा है कि गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया है, इसी आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बता दें कि पुलिस ने आरोप युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here