अस्पताल में पहुंची महिला, मरीज के 13 दांत निकाल लिए..चोरी भी की

कभी-कभी कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं कि वो यादगार हो जाती हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से आया है जहां एक महिला को बड़े ही अजीब जुर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला ने एक अस्पताल में तोड़फोड़ मचाई और एक मरीज के 13 दांत निकाल लिए।

दरअसल, यह मामला अमेरिका के नेवादा का है, न्यूजवीक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां एक महिला ने पहले तो अस्पताल में तोड़फोड़ की, इसके बाद वहां जमकर हंगामा मच गया। पुलिस ने किसी तरह उस 42 वर्षीय महिला को बीते दिन गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, डेंटल ऑफिस में काम करने वाली लॉरेल ईच ने कथित तौर पर वाशो काउंटी शेरिफ लॉ एजेंसी को बताया कि वह ऑफिस में आई और एक अनजान मरीज के 13 दांत निकाल लिए। मरीज को बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया था और इसी दौरान उसके दांत निकाल लिए गए।

यह घटना तब सामने आई जब पुलिस सन वैली बुलेवार्ड के एक डेंटल ऑफिस में 3 मई को हुई तोड़-फोड़ की जांच कर रही थी। अधिकारियों को चोरी की जगह पर एक टूटी हुई खिड़की और एक खुला दरवाजा मिला, जिसमें 22,861 डॉलर नकद और चेक चोरी हुए थे।

जांच के बाद एजेंसी ने 42 वर्षीय महिला को बीते दिन गिरफ्तार कर लिया। उस पर चोरी, चोरी की साजिश रचने और बिना मेडिकल लाइसेंस के मरीज की सर्जरी (दांत निकालने) करने का केस दर्ज किया। इस वारदात में लॉरेल ईच के ही होने का दावा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here