बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और ख़ुशी ने कोरोना के बीच अपने मनोरंजन का इंतजाम कर, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो की पोस्ट वो वीडियो में मस्ती करती दिख रही हैं.

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक तरफ जाह्नवी कपूर पेटिंग बनाती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ खुशी अनोखा मेकअप करवा रही हैं. दोनों ही वीडियो काफी क्यूट हैं और फैंस को पसंद आ रही हैं. कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया ठहर सी गई है. हलचल काफी कम हो गई है और घर में अकेले बैठना जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है. हमेशा कैमरे की चकाचौंध के बीच रहने वाला बॉलीवुड भी कोरोना के चलते बदला-बदला नजर आ रहा है. सोनम कपूर से लेकर तमन्ना भाटिया तक, सभी ने खुद को क्वारनटीन करने का फैसला लिया है. लेकिन लगता है एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी ने इस मौके पर भी अपने मनोरंजन का पूरा इंतजाम कर लिया है.

खुशी कपूर ने किया फनी मेकअप

पहली वीडियो में खुशी कपूर का मेकअप हो रहा है. लेकिन वीडियो देख साफ पता चल रहा है कि खुशी ये मेकअप मस्ती में करवा रही हैं. वीडियो में खुशी की आइब्रो को लिपस्टिक से पेंट किया जा रहा है जो अपने आप में ही काफी फनी है.

पेंटर बन गईं जाह्नवी कपूर

वही दूसरी वीडियो में जाह्नवी कपूर का भी हिडन टैलेंट देखने को मिला है. उन्होंने खाली टाइम का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया है. उन्होंने एक पेटिंग बनाई है. उस कलरफुल पेटिंग को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्टिंग के अलावा जाह्नवी पेटिंग भी बढ़िया करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here