New Delhi, Jan 29 (ANI): Union Home Minister Amit Shah during a public meeting in New Delhi on Wednesday. (ANI Photo)

हरिनगर में शाह ने जय श्री राम के नारों के बीच रोड शो किया.

इस दौरान कुछ लोगों ने गोली मारो के नारे भी लगाए.

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शाहीन बाग के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका आरोप है कि सीएए के खिलाफ शाहीन बाग में हो रहा प्रदर्शन आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर करवा रही है. उन्होंने दावा किया कि जब चुनाव नतीजे घोषित होंगे तब टुकड़े-टुकड़े गैंग को झटका लगेगा.

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तीन रोड शो के दौरान समर्थकों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी विजेता के रूप में सामने आएगी क्योंकि लोग देश की सुरक्षा, विकास और सुशासन के पक्ष में मतदान करेंगे.  अमित शाह ने रैली में कहा, ‘‘शाहीनबाग आप और कांग्रेस का संयुक्त उपक्रम है. केजरीवाल और राहुल गांधी का कहना है कि शाहीनबाग की चर्चा नहीं होनी चाहिए और इसलिए वह चिंतित हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि देश की सुरक्षा क्यों चुनावी मुद्दा नहीं होना चाहिए? क्यों शाहीनबाग में बैठे लोग जिन्ना वाली आजादी की मांग कर रहे हैं और क्यों टुकड़े-टुकड़े गैंग उनका समर्थन कर रही हैं?

उन्होंने उत्तर-पूर्व दिल्ली के सीमापुरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रोड शो में कहा, ‘‘इन लोगों पर धिक्कार है. मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को झटका लगेगा क्योंकि आप आठ फरवरी को दिल्ली और देश के विकास के लिए कमल के निशान पर बटन दबाने जा रहे हैं.’’

 

पश्चिमी दिल्ली के हरिनगर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के समर्थन में आयोजित रोड शो को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘‘ याद कीजिए कि एक साल पहले पुलवामा में आतंकवादी हमला हुआ था और हमारी सेनाओं ने एयर स्ट्राइक कर इसका बदला लिया था.’’

उन्होंने कहा, ‘‘आप जानते हैं कि दिल्ली की जनता और पूरा देश सेना के पराक्रम को सलाम कर रहा था लेकिन क्या आप जानते हैं इससे कौन दुखी था? पहला राहुल गांधी, दूसरा अरविंद केजरीवाल और तीसरा, पाकिस्तान में बैठे इमरान खान.’’ शाह ने कहा कि केजरीवाल, राहुल गांधी और इमरान खान को सर्जिकल स्ट्राइक से समस्या थी. उन्होंने केजरीवाल पर निशान साधा. उन्होंने कहा कि पांच साल में केजरीवाल ने कोई काम नहीं किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here