मध्यप्रदेश के सतना में गाड़ी की ट्रक से हुई टक्कर 7 लोगों की मौत, 5 घायल

मध्य प्रदेश के सतना जिलें में एक खतरनाक हादसा हुआ जिसमें सात लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। ये हादसा जिले के नागौद थाना क्षेत्र में हुआ जहां एक ट्रक और बुलेरो गाड़ी की भारी टक्कर हो गई। इस हादसे में मरने वालों में तीन महिला, तीन पुरुष और एक बच्चे की मौत हो गई और घायलों को रीवा के के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे और किसी शोक सभा से अपने घर लौट रहे थे। विश्वकर्मा परिवार पन्ना इलाके में एक शोक सभा से लौट रहे थे। पूरा परिवार बुलेरो परिवार गाड़ी में ही सफर कर रहा था तभी सामने एक ट्रक आया और दोनों की टक्कर हो गई गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ गया और फिर ये हादसा हो गया। 

Madhya Pradesh: Seven people killed, five injured in a collision between a car and dumper truck in Satna. All injured referred to a hospital in Rewa

— ANI (@ANI) November 9, 2020



घटना ने सभी को हिला के रख दिया, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस घटना पर दुख जताया है और घायलों के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है।

सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई।

ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) November 9, 2020

उन्होंने लिखा, ‘सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here