Home बड़ी ख़बरें पति-पत्नी के झगड़े में चली गई 6 साल के मासूम की जान,...

पति-पत्नी के झगड़े में चली गई 6 साल के मासूम की जान, जानें कैसे

141
पति-पत्नी के झगड़े में चली गई 6 साल के मासूम की जान, जानें कैसे

राजस्थान के बाड़मेर जिले के बायतु क्षेत्र के अकदड़ा गांव की हुड्‌डो की ढाणी में पिता द्वारा अपने मासूम बेटे की हत्या करने का मामला सामने आया है। घर पर पत्नी से मारपीट करने के बाद पत्नी भागकर पड़ोसी के घर चली गई। उसके बाद पिता ने छोटे बेटे को भाई के घर छोड़ दिया और बड़े बेटे को कुछ ही दूरी पर स्थित टांके (पानी का बड़ा गड्ढा) में डालकर खुद भाग गया। घटना गुरुवार रात की है। दो दिन तक किसी को इसका पता नहीं चला।

शनिवार दोपहर को टांके से बदबू आने पर लोगों ने देखा तो बच्चे का शव तैर रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पत्नी ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ बेटे की हत्या का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी ललित किशोर ने बताया कि सुगणी देवी पुत्री लक्ष्मणाराम निवासी हुड्डो की ढाणी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसका पति जोहाराम ऊर्फ देवीलाल पुत्र तोगाराम निवासी हुड्डो की ढाणी अकदड़ा पिछले लंबे समय से उसके व उसके बच्चों के साथ मारपीट करता था।

गुरुवार रात करीब 7 बजे उसने उसके साथ मारपीट कर दोनों बच्चों को छीन लिया। वह घबराकर पड़ोसी के घर चली गई। पति जेहराराम ने छोटे बच्चे को भाई के घर छोड़ दिया। बड़े बेटे विक्रम (6) को टांके में डाल दिया। इसके बाद वह भाग गया। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। सुगनीदेवी ने अपने पति जेहाराम ऊर्फ देवीलाल सहित ससुराल पक्ष के पुरखाराम, अर्जुनराम, राणाराम और मामी ससुर मगाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों की मौजूदगी में शव को टांके से बाहर निकालकर सीएचसी बायतु की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। दरअसल, जेहराराम व उसकी पत्नी सुगनीदेवी के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। आपसी कहासुनी को लेकर पत्नी के साथ कई बार मारपीट की। पति की हरकतों से परेशान होकर पत्नी ने कुछ दिन पूर्व ही पुलिस थाना बायतु में पति के खिलाफ रिपोर्ट दी थी। उस दौरान समाज के लोगों ने समझाकर कर दोनों के बीच राजीनामा करवा दिया। इसके बाद भी जेहराराम आए दिन पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करता था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here