रोमांटिक सीन करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए ये 8 बॉलीवुड स्टार, एक ने तो हद पार कर दी (8 Bollywood Actors Who Lost Control While Shooting Intimate Scenes)

रोमांटिक सीन करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए ये 8 बॉलीवुड स्टार, एक ने तो हद पार कर दी (8 Bollywood Actors Who Lost Control While Shooting Intimate Scenes)

बॉलीवुड फिल्मों में रोमांटिक सीन्स की जगह आप इंटीमेट सीन्स ने ले ली है. कई फिल्मों में स्टोरी की डिमांड न होते हुए भी इंटीमेट सीन्स डाल दिए जाते हैं. ऐसे में ये इंटीमेट सीन्स चर्चा का विषय बन जाते हैं, जिससे फिल्म को ज्यादा पब्लिसिटी मिलती है. लेकिन जब ऐसे इंटीमेट सीन्स की शूटिंग हो रही होती है, तो कई बार एक्टिंग करते-करते कलाकार अपनी मर्यादा से आगे निकल जाते हैं. जी हां, बॉलीवुड के कई स्टार इंटीमेट सीन्स करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए और अपनी हद से आगे निकल गए. ऐसे में कई बार डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी ये स्टार इंटीमेट सीन्स करना बंद नहीं करते. हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जो रोमांटिक यानी इंटीमेट सीन्स करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए.

Shooting Intimate Scenes

1) टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडिस
फिल्म ‘फ्लाइंग जाट’ में के डायरेक्टर रेमा डिसूज़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जब टाइगर और जैकलिन एक किसिंग सीन शूट कर रहे थे, तो वो अपने सीन में इतने खो गए कि उन्होंने डायरेक्टर का कट नहीं सुना और एक-दूसरे को किस करते रहे.

Tiger Shroff and Jacqueline Fernandes

2) रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा
रणबीर कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं और अपने हर रोल को पूरी शिद्दत से निभाते हैं, फिर चाहे किसिंग सीन ही क्यों न हो. एक प्रसिद्ध अखबार में छपी खबर के अनुसार, फिल्म ‘ये जावनी है दिवानी’ में एवलिन शर्मा के साथ जब रणबीर कपूर इंटीमेट सीन शूट कर रहे थे, तो वो सीन में इतने खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी उन्होंने सीन जारी रखा.

Ranbir Kapoor and Evelyn Sharma

3) रुसलान मुमताज़ और चेतना पांडे
हालांकि ‘आय डोन्ट लव यू’ फिल्म ज़्यादा चली नहीं, लेकिन इंटीमेंट सीन्स के कारण इस फिल्म को लेकर चर्चा खूब हुई. खबरों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग के दौरान इंटीमेट सीन करते समय रुसलान मुमताज़ इतने खो गए थे कि उन्होंने अनजाने में एक्ट्रेस चेतना पांडे की ड्रेस की जिप खोल दी थी, जिसके कारण ड्रेस अचानक नीचे आ गई और माहौल अजीब हो गया. बाद में रुसलान ने एक्ट्रेस से माफी मांगी, लेकिन ये खबर बहुत चर्चा में रही.

Ruslan Mumtaz and Chetna Pandey

4) सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस
‘जेंटलमैन’ फिल्म में भी कुछ बोल्ड किसिंग सीन थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इंटीमेट सीन करते समय डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद ये दोनों एक्टर्स एक-दूसरे को किस करते रहे.

Siddharth Malhotra and Jacqueline Fernandes

5) विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित
‘दयावान’ फिल्म का एक बोल्ड सीन बहुत पॉप्युलर हुआ था. इस सीन में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को किस करना था. शूटिंग के समय सीन करते हुए विनोद खन्ना इतने खो गए कि उन्होंने माधुरी के होंठ काट लिए. इस फिल्म का ये बोल्ड सीन आज भी दर्शकों को याद है.

Vinod Khanna and Madhuri Dixit

6) रंजीत और माधुरी दीक्षित
खबरों के अनुसार, ‘प्रेम प्रतीज्ञा’ फिल्म में बलात्कार का सीन शूट करते समय रंजीत अपना नियंत्रण खो बैठे. इस सीन के बाद माधुरी दीक्षित इतना डर गईं कि उन्होंने रंजीत को साफ शब्दों में कह दिया कि वो उन्हें भूलकर भी न छूएं.

Ranjith and Madhuri Dixit

7) विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया
‘प्रेम धर्म’ फिल्म के एक सीन में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया को एक किस सीन करना था. सीन के दौरान विनोद खन्ना इतने खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद वो डिंपल को किस करते रहे. हालांकि बाद में विनोद खन्ना की इस हरकत के लिए महेश भट्ट ने डिंपल कपाड़िया से माफी मांगी थी.

Vinod Khanna and Dimple Kapadia

8) दलीप ताहिल और जया प्रदा
दालिप ताहिल थिएटर आर्टिस्ट हैं और शूटिंग के दौरान अपने किरदार को जीवंत रूप देने के लिए जाने जाते हैं. एक बार शूटिंग के दौरान उन्होंने जयाप्रदा को इतना कसकर पकड़ लिया कि खुद को छुड़ाने के प्रयास में जयाप्रदा ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया. साथ ही जयाप्रदा ने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं. इस घटना के बाद काफी देर तक शूटिंग रुकी रही.

Dalip Tahil and Jaya Prada

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here