बॉलीवुड के सुपरस्टार शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंग्लो के सामने स्थित एक रिहायशी इमारत के उपरी मंजिल में लगी आग.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर ‘मन्नत’ (Mannat) के सामने बनी सी स्प्रिंग अपार्टमेंट के छठी मंजिल पर सुबह करीब 7.30 बजे आग लग गई. इमारत के उपरी मंजिल में लगी आग में 20 साल की एक लड़की की मौत हो गई और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी

 

अग्निशमन कर्मियों ने आग को बुझाते हुए मौके से ईवाना मॉरिस के शव को बाहर निकाला, जिन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. 38 वर्षीय महिला सिफरा जाफरी को भी नाजुक हालत में भाभा अस्पताल में ले जाया गया. आग की स्थिति पर फिलहाल काबू पा लिया गया है, लेकिन इसके लगने के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘जीरो’ के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. शाहरुख खान को अपनी अगली फिल्म करने की अभी कोई जल्दबाजी नहीं है. इसलिए वह पूरा समय ले रहे हैं. शाहरुख खान की ‘जीरो’ को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. वहीं, एक्टर के अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here