भारत में कोरोना वायरस का कहर जारी है जिससे लोग काफी डरे हुए हैं. इस बीच कोरोना होने के शक में कर्नाटक के शख्स ने आत्महत्या कर ली. इससे पहले यूपी के एक शख्स ने खुदकुशी कर ली थी.भारत में कोरोना वायरस के खतरा को देखते हुए लोग काफी डरे हुए हैं. इसी बीच कर्नाटक के उडुपी के एक शख्स ने कोरोना होने के शक में अपनी जान दे दी. शख्स का नाम गोपालकृष्ण मड़ीवाला था. उसकी आयु 56 वर्ष बताई जा रही है.

शख्स को लग रहा था कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है. इससे डरकर उसने फांसी लगा ली. शख्स उडुपी के ब्रह्मवार से था और वो केएसआरटीसी (KSRTC) के साथ काम कर रहा था.

उसके शव को मणिपाल केएमसी में शिफ्ट किया गया है. वहीं उसके परिवार वालों का कहना है कि वे डिप्रेशन में थे, उन्हें कोई बुखार नहीं था और ना कोरोना के कोई लक्षण थे.

वहीं, बीते दिनों उत्तर प्रदेश के हापुड़ के थाना पिलखुवा क्षेत्र में एक शख्स ने कोरोना होने के शक में शेविंग ब्लेड से गला काटकर आत्महत्या कर ली थी. यह शख्स यूपी के बागपत का रहने वाला था. सुशील कुमार नाम के इस शख्स की आयु 35 वर्ष थी. शख्स का सैलून था.परिवार ने बताया कि एक हफ्ते पहले सुशील को बुखार आया. फिर बुखार ना उतरने और गले में इन्फेक्शन होने पर उन्होंने कोरोना वायरस के डर से पहले सरकारी अस्पताल से दवा ली. आराम न मिलने पर मोदीनगर में एक डॉक्टर से इलाज करवा रहे थे. लेकिन फिर भी उन्हें आराम नहीं मिल रहा था

कोरोना के डर से आत्महत्या पर हड़कंप

फिर वायरस के डर से सुशील ने परिवार से दूरी बना ली थी और डिप्रेशन में रहने लगे थे. दुकान पर भी जाना बंद कर दिया था. रविवार (22 मार्च) की सुबह जब परिवार वाले चाय लेकर पहुंचे तो सुशील का खून से लथपथ शरीर मृत अवस्था में बेड पर पड़ा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here