4 बीवियां और चार बच्चों वाला अब्दुल्ला नकली बाल लगाकर खुद को बताता था अमन, किशोरियों से संग करता था ये काम

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से पुलिस ने अब्दुल्ला नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। अब्दुल्ला की चार बीवियां और 4 बच्चे हैं, फिर भी वह अमन बनकर नाबालिग लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाता था और अगवा कर लेता था। बुधवार को पुलिस ने जब शख्स को गिरफ्तार किया तो कई खुलासे हुए। अधेड़ अब्दुल्ला ने सिर्फ अपना नाम ही नहीं बदला था बल्कि जवान दिखे, इसके लिए वह नकली बाल भी लगाता था।

पुलिस ने बताया कि मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र का है। आरोपी अब्दुल्ला ने 3 सितंबर को एक नाबालिग लड़की को अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया था। किशोरी के परिजनों ने अपरहण का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने केस की गहनता से जांच करनी शुरू की तो 13 दिन बाद खुलासा हुआ।

आरोपी अब्दुल्ला ने बताया कि उसने किशोरी को अगवा कर गंगानगर इलाके में रखा हुआ था। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया है और अब्दुल्ला के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी ने बताया कि वह नकली बाल अपनी जेब में रखता था और जवान दिखने के लिए इसका इस्तेमाल करता था।

यह घटना उस वक्त सामने आई है जब यूपी के कानपुर में लव जिहाद के मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। कानपुर में पिछले एक महीने में कई लव जिहाद के मामले सामने आए हैं। इसके बाद पुलिस ने 9 सदस्यीय जांच दल का गठन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here