अक्षय कुमार के बर्थडे पर ‘बेलबॉटम’ से सामने आया उनका रेट्रो लुक, इस अंदाज में दिखे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर फिल्म बेलबॉटम से उनका लुक शेयर किया गया है। फोटो में अक्षय कुमार दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अक्षय कुमार का यह लुक 80 के दशक का है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट ने अक्षय कुमार की इस फोटो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में बताया कि नया लुक आज अक्षय अक्षय के जन्मदिन पर। ‘बेलबॉटम’ की टीम ने इस स्पाय-थ्रिलर फिल्म से नया लुक जारी किया है। 1980 के दशक पर आधारित फिल्म में अक्षय रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जिसकी अभी स्कॉटलैंड में शूटिंग चल रही है। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं।

डांस कर रही थीं नोरा फतेही, तभी मां ने चप्पल से शुरू कर दिया मारना, देखें मजेदार वीडियो

फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग स्कॉटलैंड में चल रही है। फिल्म में 80 के दशक का दौर देखने को मिलेगा। ऐसे में फिल्म सेट से लेकर कपड़ों तक 1980 के हिसाब से डिजाइन किया गया। अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्त, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इस एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- वह वहां से यह सब देखकर दुखी होगा

गौरतलब है कि कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन के खुलने के बाद अक्षय स्टारकास्ट के साथ ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के लिए मुंबई से यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना हुए थे। काफी समय पहले फिल्म के पोस्टर से अक्षय कुमार का लुक सामने आया था, जिसमें उनका रेट्रो अवतार देखने को मिला था। वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्‍शन में इस फ‍िल्‍म को बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here