बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन 9 अप्रैल को अपना 72वां जन्मिदन मना रही हैं. हालांकि कोरोना वायरस के साथ लड़ाई में किए गए लॉकडाउन के चलते वह दिल्ली में फंसी हुई हैं और उनका परिवार उन्हें मुंबई में मिस कर रहा है. बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. श्वेता ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो उस वक्त की याद दिलाती है जब जया यंग थीं और श्वेता व अभिषेक बच्चे ही थे.

तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में श्वेता ने लिखा- मैं आपका दिल अपने साथ लेकर चलती हूं. ये मेरे दिल में ही रहता है. मैं कभी भी इसके बगैर नहीं होती हूं. जहां भी मैं जाती हूं वहां आप मेरे साथ ही जाती हो.. हैप्पी बर्थडे मां. आई लव यू. जाहिर है कि कैप्शन कमाल का है कि लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान किसी और ही चीज पर गया. तस्वीर में जया किताब पढ़ती नजर आ रही हैं और साथ में बैठे अभिषेक सॉफ्ट ड्रिंक पी रहे हैं. श्वेता कहीं और ही खयालों में खोई हुई हैं.

तस्वीर को देखते ही श्वेता की बेटी नव्या का ध्यान इस पर गया और उन्होंने कमेंट में लिखा- आप यहां भी ख्यालों में खोई हुई हो. अभिषेक बच्चन ने भी उनका साथ दिया और लिखा- कम से कम वो यहां पर फोन तो नहीं चला रही है. श्वेता बच्चन ने जब देखा कि दोनों उनकी टांग खींच रहे हैं तो उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा- वैरी फनी. बाकी यूजर्स ने भी श्वेता कि इस एबसेंट माइंडेडनेस पर उनके मजे लिए हैं. बता दें कि जया को इस वक्त उनके दोनों बच्चे काफी मिस कर रहे हैं.

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मां को बर्थडे विश किया था और बताया था कि वह दिल्ली में फंसी हुई हैं. अभिषेक ने अपनी पोस्ट में लिखा- जैसा कि कोई भी बच्चा आपको बता सकता है. उसका पसंदीदा शब्द होता है मां. हालांकि आप लॉकडाउन के चलते दिल्ली में फंसी हुई हो. हम सभी यहां मुंबई में हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here