21 दिन के लॉकडाउन के चलते सेलेब्स घर के कामकाज कर वक्त बिता रहे हैं। इनमें विक्की कौशल का नाम भी शामिल हो गया है। विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने घर का पंखा साफ करते नजर आ रहे हैं। विक्की ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, सोचा मैं आज अपने फैन्स से इंटरेक्ट कर लूं। पंखा साफ करने के दौरान विक्की बिग बी के फेमस गाने मेरे अंगने का अपना बनाया हुआ वर्जन गुनगुनाते नजर आए। उन्होंने कहा, जिसका लड़का लंबा, उसका भी बड़ा नाम है, पंखे साफ करवा दो, स्टूल का क्या काम है।

विक्की के इस वीडियो पर कई स्टार्स का मजेदार रिएक्शन देखने को मिला. अर्जुन कपूर ने लिखा, बहुत पर्सनल हो जाते हो तुम फैन्स के साथ। जैकलिन फर्नांडीज ने लिखा-बहुत फोकस्ड हो। कृति सैनन ने लिखा, लंबे होने का फायदा और नुकसान। वहीं फैन्स ने भी विक्की के वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, परफेक्ट हसबैंड मटेरियल। एक और फैन ने लिखा, आपकी होने वाली बीवी बहुत खुशनसीब होगी।

इससे पहले विक्की अपनी लॉकडाउन डायरीज भी फैन्स के साथ शेयर करते रहे हैं जिसमें वह कभी वर्कआउट करते तो कभी फैमिली के दत टाइम स्पेंड करते नजर आए हैं। पत्रकार राजीव मसंद के साथ हैंगआउट इंटरव्यू में विक्की ने कहा था कि जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो मैं सबसे पहले अपनी कार निकालूंगा और अपने प्रियजनों से मिलूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here