देश जिस वक्त एक महासंकट से जूझ रहा है, उस बीच महानगरी मुंबई से दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है. अपनी अदाकारी से जादू करने वाले अभिनेता इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे. बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद उन्होंने अंतिम सांस ली. इरफान के निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई अपना दुख व्यक्त कर रहा है.

अमिताभ बच्चन, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, अक्षय कुमार, अशोक गहलोत समेत देश की बड़ी हस्तियों ने इरफान खान के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान के निधन की खबर मिली है, ये काफी दुखी खबर है. एक शानदार टैलेंट, शानदार सहकर्मी जिन्होंने सिनेमा की दुनिया में काफी योगदान दिया. वो आज हमें काफी जल्दी छोड़कर चले गए हैं और एक खालीपन छोड़ गए हैं.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि देश के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की खबर दुख देने वाली है. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.

इरफान खान के निधन पर कवि कुमार विश्वास ने भी दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि प्रथा ,हासिल जैसी शुरुआती फ़िल्मों से आजतक भारतीय सिनेमा के प्रातिभ ग्लोबल अभिनेता, मेरे दोस्त इरफ़ान का यूं जाना तोड़ गया. “रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई ! इक बार तो ख़ुद मौत भी घबरा गई होगी, यूँ मौत को सीने से लगाता नहीं कोई..!”

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने इरफान खान की याद में ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि इरफान तुम्हारे जैसा कोई नहीं होगा. फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट कर इरफान खान के लिए भावुक संदेश दिया. अनुभव ने लिखा कि भाई तेरा अभी तो टाइम आएगा, क्या यार थोड़ी और ताकत लगाता भाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here