आनंद महिंद्रा ने बैलगाड़ी का ऐसा वीडियो शेयर किया, देखकर आप भी कहेंगे- वाह! क्या गाड़ी है

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वे अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर मजेदार वीडियो और स्टोरी शेयर करते हैं। इस बार आनंद महिंद्रा ने एक ऐसा मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो अमेरिकन इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला को भी सोचने पर मजबूर कर सकता है।

आनंद महिंद्रा ने एक बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है। इस बैलगाड़ी के पिछले हिस्से को जुगाड़ तकनीक से कार का आकार दिया गया है। कार के आधे हिस्से को दो बैल खींचते नजर आ रहे हैं।

महिंद्रा बोले, टेस्ला भी ऐसी गाड़ियां नहीं बना सकता

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर  वीडियो को शानदार कैप्शन के साथ शेयर किया है। इस ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को टैग भी कर दिया है। महिंद्रा ने लिखा है, “मुझे नहीं लगता कि टेस्ला की गाड़ियां भी इस लो मेंटेनेंस रिन्यूएबल और एनर्जेटिक कार का मुकाबला कर सकती हैं।उत्सर्जन स्तर के बारे में तो बिल्कुल नहीं।” आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं।

आनंद महिंद्रा की ओर से शेयर किया गया यह वीडियो दक्षिण भारत का माना जा रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक बैलगाड़ी सड़क पर खड़ी है। इसके पिछले हिस्से में एंबेसडर का पिछला हिस्सा लगा हुआ है। उसे बेहद अच्छे से सजाया गया है। बैलगाड़ी में जो भी बैठता है, उसे इसी एंबेसडर कार के हिस्से में बैठना होता है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब पसंद किया

सोशल मीडिया पर जुगाड़ के इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर 23 दिसंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक तीन लाख 90 हजार के करीब व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 29 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4,500 से ज्यादा बार रिट्वीट्स किया जा चुका है।भारतीय जुगाड़ में सबसे आगे होते हैं और इस बात से बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी सहमत हैं। वो अपने ट्विटर अकाउंट पर कई जुगाड़ वीडियो शेयर कर चुके हैं, जिन्हें खूब पसंद किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here