सुशांत सिंह राजपूत को याद कर अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो, कहा- आप हमेशा याद आएंगे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे काफी साल तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। अंकिता के मन में सुशांत के लिए कभी गलत फीलिंग्स नहीं थी और यही वजह है कि आज एक्टर के निधन के बाद वह उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही हैं। अंकिता ने हाल ही में सुशांत को याद कर उनके लिए एक मैसेज लिखा है।

अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आप एक चमत्कारी व्यक्तित्व वाले व्यक्ति थे, आप एक चमकती हुई आत्मा थे। आप हमेशा याद आएंगे सुशांत’।

सुशांत से अपने फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में यह खबर आई कि सुशांत अपने अकाउंट से अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे। यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसके बाद अंकिता ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त और फ्लैट के कागज की फोटोज शेयर की हैं।

अंकिता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। ये मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन है और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का मेरे बैंक अकाउंट्स की पूरी डिटेल्स। मेरे बैंक अकाउंट से हर महीने फ्लैट की ईएमआई कट जाती है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती’।

अंकिता के इस पोस्ट पर सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स ने भी उनका सपोर्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here