कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर दुनिया में ही नहीं, बल्कि देश में भी अब रोजाना बढ़ता ही जा रहा है. भारत में अभी तक 4500 से अधिक लोगों में संक्रमण और 100 से अधिक लोगों की जानें जा चुकी है. कोरोनावायरस के प्रकोप को लेकर देशभर में कुछ न कुछ अफवाहें भी फैल रही हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग विरोध भी जता रहे हैं. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी ट्वीट करके BJP पर जोरदार निशाना साधा है. ओवैसी का कहना है कि लॉकडाउन और कोरोनावायरस की आलोचना से बचने के लिए ऐसा प्रयास किया जा रहा है.

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट करके लिखा, “बिना योजना बनाए लागू किए गए लॉकडाउन और COVID-19 से नौसिखियों की तरह निपटने की कोशिशों की आलोचना से बचने का मिलाजुला प्रयास किया जा रहा है… BJP के प्रचारकों को मालूम होना चाहिए कि वे व्हॉट्सऐप फॉरवर्ड के ज़रिये कोरोनावायरस को नहीं हरा सकते… मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाना कोरोनावायरस की दवा नहीं है, न ही यह पर्याप्त टेस्टिंग का विकल्प हो सकता है…”

बता दे कि भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 124 लोगों की मौत हो चुकी है और 4789 लोग इससे संक्रमित हैं. हर दिन कोरोना के आंकड़ों में इजाफा होता जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here