Baba Ka Dhaba के ‘बाबा’ ने खोला अपना नया रेस्टोरेंट, बोले- ‘जिन्होंने हमारी मदद की, उनको मैं…’

Baba Ka Dhaba के 'बाबा' ने खोला अपना नया रेस्टोरेंट, बोले- 'जिन्होंने हमारी मदद की, उनको मैं...'

Baba Ka Dhaba के ‘बाबा’ ने खोला अपना नया रेस्टोरेंट, लोगों से कही यह बात

दिल्ली (Delhi) में बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) काफी चर्चा में रहा था. कुछ महीने पहले ग्राहक न आने से परेशान होकर इस ढाबे के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) यानी बाबा (Baba) रो पड़े थे. यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हुआ, तो लोग उनकी मदद करने आए. आलम यह था कि बाबा के खाली ढाबा पर ग्राहकों की लाइन लगने लगी थी. अब बाबा कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने ढाबे के पास ही नया रेस्टोरेंट (Restaurant) खोल दिया है.

बाबा कांता प्रसाद के नए ढाबे में फर्नीचर से लेकर हेल्पिंग स्टाफ तक का इंतजाम है. बाबा ने इस रेस्टोरेंट में सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए हैं. इस नए रेस्टोरेंट में एक अलग काउंटर भी है, जहां कांता प्रसाद शान से बैठेंगे. खाना बनाने के साथ-साथ वो ही हिसाब देखेंगे. उनके नए रेस्टोरेंट में किचन भी काफी बड़ा है. खाना तो बाबा ही बनाएंगे, लेकिन मदद के लिए उन्होंने हेल्पर को भी रखा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने 4 तस्वीरों को शेयर किया है. एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि बाबा कांता प्रसाद काउंटर पर बैठे हैं. दूसरी तस्वीर में रेस्टोरेंट के इंटीरियर को दिखाया गया है. तीसरी तस्वीर में किचन को दिखाया गया है.

उन्होंने एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘हम बहुत खुश हैं. भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है. मैं लोगों को उनकी मदद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं उनसे अपने रेस्टोरेंट का दौरा करने की अपील करता हूं. हम यहां भारतीय और चीनी व्यंजन परोसेंगे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here