देश इस वक्त कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है, लेकिन इससे इतर एक जंग सोशल मीडिया पर भी चल रही है. स्टार रेसलर बबीता फोगाट ने बीते दिनों तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसपर काफी विवाद हुआ. अब सोशल मीडिया पर उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग उठी है, जिसके बाद बबीता ने एक वीडियो जारी कर जवाब दिया है.

बबीता फोगाट ने अपने वीडियो में कहा कि पिछले कुछ दिनों से मेरे ट्वीट के बाद लोग मुझे धमकियां दे रहे हैं. बबीता ने कहा कि वह जायरा वसीम नहीं हैं, जो धमकियों से डरकर घर पर बैठ जाएंगी.

बबीता फोगाट का कहना है कि देश में कोरोना वायरस को तबलीगी जमात के लोगों ने फैलाया है, आज जितने भी केस देश में हैं उनमें सबसे ज्यादा तबलीगी जमात वाले लोगों के ही हैं. स्टार रेसलर ने कहा कि अगर तबलीगी जमात ने कोरोना वायरस को नहीं फैलाया होता तो अबतक लॉकडाउन खत्म हो गया होता.

विरोधियों को जवाब देने के लिए बबीता फोगाट ने वीडियो ट्वीट किया, तो उनकी बहन गीता फोगाट ने भी उनके समर्थन में ट्वीट किया. इसके अलावा कई रेसलर अब बबीता फोगाट के समर्थन में आ गए हैं.

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बबीता फोगाट ने 15 अप्रैल को एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के लिए तबलीगी जमात के लोगों को जिम्मेदार ठहराया था. विवाद के बाद भी बबीता फोगाट ने इस ट्वीट को दोबारा रिट्वीट भी किया.

बबीता फोगाट के ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई. एक तरफ जहां कुछ लोगों ने बबीता के ट्वीट को सही ठहराया, तो वहीं दूसरे पक्ष ने इसे एक विशेष संप्रदाय पर तीखा हमला बताया. ट्विटर पर अब मांग उठी है कि बबीता फोगाट के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाए, जबकि बबीता फोगाट के समर्थकों ने उनके पक्ष में ट्रेंड करवाना शुरू कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here