‘भगवान राम’ बन इंटरनेट पर छाए प्रभास, एक्टर के फैन्स बना रहे ये शानदार पोस्टर्स

सुपरस्टार प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ऐलान किया है। अब एक्टर के फैन्स फिल्म से जुड़ी बातों को जानने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म में प्रभास के रोल और कैरेक्टर को लेकर इंटरनेट पर चर्चा तेज है। ‘आदिपुरुष’  के ऐलान के बाद से ही ऐसी अफवाह है कि प्रभास फिल्म में भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे। ऐसे में फैन्स सोशल मीडिया पर प्रभास को ‘भगवान राम’ के अवतार में बनाकर पोस्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जुड़ी अन्य किसी भी तरह की जानकारी मेकर्स ने शेयर नहीं की है। इसके अलावा प्रभास ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर कर उनके नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। जिसके चलते फैन्स के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

बीते दिनों ऐसी चर्चा थी कि प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नजर आ सकती हैं। हालांकि एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया था कि अनुष्का शर्मा इस तरह के किसी भी प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेग्नेंसी के बाद अनुष्का के कई प्लान हैं, लेकिन अभी वह अपने आने वाले बच्चे को लेकर उत्साहित हैं। सूत्र का दावा था कि अनुष्का अप्रैल के अंत तक शूटिंग पर लौट सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here