बागेश्वर : उत्तराखंड में दुष्कर्म के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। लगातार दुष्कर्म के कई मामले पुलिस थानों में दर्ज हो रहे हैं। दुष्कर्म का शिकार अधिकतर नाबालिग हो रहे हैं। बच्चियों को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। वहीं आरोपी अधिकतर गांव औऱ पड़ोसी ही निकल रहे हैं।

ताजा मामला बागेशवक के दूर दराज गांव सुपी का है जहां एक 10 साल की बच्ची से 35 वर्षीय व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है ।घटना 12 जुलाई की शाम की बताई जा रही है। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं इसकी सूचना पुलिस को देने पर मौके पर पुलिस पहुंची है तो आरोपी घर से गायब मिला। वहीं पीड़ित बच्ची को तुरंत बागेश्वर के जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया औऱ उसकी मेडिकल जांच हुई।

पीड़ित बच्ची की बहन ने पुलिस को जानकारी दी कि शाम के करीब 5 बजे उसकी 10 साल की बहन ब​करियों को देखने के लिए ग्वाला जा रही थी तो रास्ते में ही एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने उसे पकड़ लिया। उसने पीड़िता के साथ गलत हरकतें करनी शुरू कर दीं। वहीं बच्ची ने इसका विरोध किया औऱ चिल्लाई। बच्ची की चीखें सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी बच्ची को धक्केमार कर फरार हो गया। वहीं इसके बाद बच्ची के परिजनों ने 112 पर फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी तो मौके पर पुलिस पहुंची। बच्ची को जिला अस्पताल मेडिकल जांच के लिए लेजाया गया। वहीं आऱोपी की तलाश करने पर पता चला कि वो घर से गायब है। पुलिस तलाश में जुट गई है।