Bigg Boss 13 में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने गुस्से में खोया अपना आपा, विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) का पतीले से पीट- पीटकर किया बुरा हाल…देखें Video

नई दिल्ली: 

टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में हर दिन कुछ-ना- कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे घर का माहौल बिल्कुल ही बिगड़ जाता है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच चल रहे कभी प्यार और कभी झगड़े के बीच अब शो की कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह को पतीले से बुरी तरह मारती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B7UJ66eFZqs/

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल (Vishal Singh) के बीच झगड़ा इ़स हद तक बढ़ जाता है कि मधुरिमा अपना आपा खो बैठती हैं और वह फ्रिज से सामान निकाल रहे विशाल को जोर- जोर से पतीले से मारना शुरू कर देती हैं. मधुरिमा तुली के इस व्यवहार को देख घर के सभी सदस्य काफी घबरा जाते हैं और वह एक्ट्रेस को रोकने की कोशिश करते हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) विशाल को ‘बहनजी’ कह रही हैं, वहीं विशाल (Vishal Singh), मधुरिमा के ऊपर पानी और आटा फेंकना शुरू कर देते हैं. जिसके बाद मधुरिमा भड़क जाती हैं और उन्हें पतीले से पीटना शुरू कर देती हैं. बिग बॉस के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, बिग बॉस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, अब देखना होगा कि विशाल और मधुरिमा के इस व्यवहार पर बिग बॉस (Bigg Boss) उन्हें क्या सजा देते हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here