बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर ने शेयर की बेटी शनाया की खूबसूरत Photos,  शनाया कपूर ने बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है.

मल्टी-कलर्ड जैकेट पहन रखी है. कैमरे के लिए जिस तरह से वह पोज दे रही हैं, उसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रशनाया व्हाइट क्रोप टॉप और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ही हैं. संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने भले ही अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं. शनाया कपूर पहले हू पापाराजी और सोशल मीडिया पर फेमस हैं. इसी बीच हाल ही में संजय कपूर ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शनाया कपूर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

View this post on Instagram

❤️❤️

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

तस्वीरों में व्हाइट क्रोप टॉप और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मल्टी-कलर्ड जैकेट पहन रखी है. कैमरे के लिए जिस तरह से वह पोज दे रही हैं, उसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

सटल मेकअप सलेंडर फिगर में वह काफी खूबसूरत लग रही है. संजय कपूर के इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद ही फैन्स के कमेंट्स आने लगे हैं. आपको बता दें, शनाया और अनन्या पांडे एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.

अनन्या पांडे की तरह शनाया ने भी प्रिस्टीजियस ले बॉल डेस डेब्यूटेंट्स पेरिस में डेब्यू किया था. इसमें वह रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं थी. इस ड्रेस में वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं

गौरतलब है कि शनाया कपूर अपनी कजन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here