आंध्र प्रदेश के विजाग में एक मल्टीनेशनल कंपनी के केमिकल प्लांट में जहरीली गैस (Vizag Gas Leak) लीक होने की वजह से एक बच्चे समेत सात लोगों की जान चली गई. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है. करीब 200 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दिल दहला देने वाले हादसे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. यही नहीं, बॉलीवुड के सितारे भी अब इस पर रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) और एक्ट्रेस कुबरा (Kubbra Sair) सैत ने इसे लेकर ट्वीट किया है.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने विजाग गैस लीक (Vizag Gas Leak) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, ‘बीमार पड़े 1,000 लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं. विजाग में केमिकल प्लांट में आज सुबह गैस लीक होने की वजह से कई लोग बीमार भी पड़ गए हैं. रिपोर्टों के मुताबिक, लीकेज सुबह 3 बजे हुई.’ इस तरह उन्होंने लोगों के लिए दुआ मांगी है.

वहीं ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस कुबरा सैत (Kubbra Sait) ने भी ट्वीट किया है और लिखा है, ‘विजाग गैस लीक (Vizag Gas Leak) 2020 की एक और तबाही है. विजुअल्स दिल दहला देने वाले हैं. अब सरकार को कुछ करना चाहिए.’ इस तरह कुब्रा सैत ने भी इस घटना को लेकर दुख जताया है. बता दें कि 1961 में हिंदुस्तान पॉलिमर के रूप में स्थापित, कंपनी को दक्षिण कोरिया के एलजी केम (LG Chem) द्वारा लिया गया था और 1997 में एलजी पॉलिमर इंडिया के रूप में नाम दिया गया. यह प्लांट पॉलीस्टाइनिन और एक्सपेंडबल पॉलीस्टायर्न बनाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here