एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के से जुड़ी इस वक्त की एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। सुप्रीम कोर्ट में चल रहे सुशांत से जुड़े केस के अंदर अब केंद्र सरकार भी पार्टी बनना चाहती है। केंद्र सरकार ने इसके लिए बजाप्ता सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दे दी है। सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने खुद को पक्षकार बनाने के लिए आवेदन किया है।

सुप्रीम कोर्ट में चल रहे मामले के अंदर केंद्र सरकार के पक्षकार बनने की अर्जी के साथ यह मामला और ज्यादा पेचीदा हो गया है। सुशांत केस में आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती ने सबसे पहले सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। रिया चक्रवर्ती के बाद सुशांत के परिजन सुप्रीम कोर्ट पहुंचे और फिर बाद में बिहार सरकार ने कैविएट दाखिल किया। बिहार सरकार के बाद महाराष्ट्र सरकार ने भी कैबिनेट दाखिल किया और आज ही सीबीआई ने इस मामले में अर्जी दाखिल की है और अब जो बड़ी खबर आ रही है उसके मुताबिक इस सुप्रीम कोर्ट इस मामले में पक्षकार बनने के लिए अर्जी लगा चुकी है।

सुप्रीम कोर्ट में सुशांत केस की अगली सुनवाई 18 अगस्त को होनी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि कोर्ट ने पक्षकारों की अर्जी के बाद क्या रुख अपनाता है। पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने अलग-अलग पक्षों को हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया है।