PM Narendra Modi will address the nation at 10 am tomorrow.
PM Narendra Modi will address the nation at 10 am tomorrow. (ANI)
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे
  • कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिन का देशव्यापी तालाबंदी कल समाप्त हो रहा है

प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कल सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे। कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिवसीय राष्ट्रव्यापी तालाबंदी कल 14 अप्रैल को समाप्त हो रही है, और उम्मीद है कि प्रधान मंत्री इसके संभावित विस्तार के बारे में बात करेंगे। ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल, 2020 को सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। , “पीएमओ इंडिया ने ट्वीट किया।

कोरोनोवायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 मुख्यमंत्रियों से मुलाकात की। शनिवार को हुई बैठक में अधिकांश राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने के लिए कहा क्योंकि मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि कोरोनोवायरस प्रसार को रोकने के लिए अब तक उठाए गए कदमों के प्रभाव को निर्धारित करने के लिए अगले 3-4 सप्ताह महत्वपूर्ण हैं और राज्य सरकारों से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

तेलंगाना, महाराष्ट्र, पंजाब और ओडिशा ने पहले ही 30 अप्रैल तक तालाबंदी कर दी है।

24 मार्च को, पीएम मोदी ने कोविद -19 के प्रसार को कम करने के लिए 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी बंद की घोषणा की है।

इस बीच, स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, आज भारत में कुल सकारात्मक कोरोनावायरस मामलों की संख्या बढ़कर 9,152 हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here