प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक जारी है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उद्योग और कृषि क्षेत्रों के लिए विशेष रियायतों के अलावा कम से कम एक पखवाड़े तक देश भर में लॉकडाउन की सिफारिश की है, साथ ही उन्होंने रैपिड टेस्टिंग किट की भी मांग की।

इस बैठक के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में प्रधानमंत्री को सुझाव दिया है कि पूरे देश में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन को बढ़ाया जाए। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पहले भी लॉकडाउन बढ़ाए जाने का समर्थन किया है।

देश में कोरोना संकट गहराता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में भारत में 1000 से ज्य़ादा नए मामले सामने आ चुके हैं। देश में जारी 21 दिनों के लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक चल रही है।मुख्यमंत्रियों के साथ हो रही प्रधानमंत्री की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है।

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात कर रहे हैं। इस बैठक के दौरान पीएम मोदी चेहरे पर मास्क(गमछा) पहने नजर आए।प्रधानमंत्री के साथ हो रही इस महत्वपूर्ण बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल,पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, तेलंगाना के सीएम केसीआर राव समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री वीडिय़ो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए हैं। सभी मुख्यमंत्री अपने राज्य में लॉकडाउन के भविष्य को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here